दोस्तों आज के समय में बढ़ते प्रदूषण के कारण अ्थमा जैसी समस्या एक आम बात हो गयी है। इसीलिए आज हम अस्थमा रोग की समस्या को मात्र एक सप्ताह में जड़ से ख़त्म करने के लिए रामबाण घरेलू उपाय बताने जा रहा हूँ। यह उपचार विधि बहुत ही असरकारी है यह पुरानी से पुराणी अस्थमा की समस्या जो एक स्ताह में ही जड़ से समाप्त कर देता है। इस उपचार का प्रयोग अनेक रोगियों पर किया जा चूका है।

Third party image reference
दोस्तों कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में हजारों लोगों मौतें हो गई हैं और 4 लाख से ज्यादा संक्रमित के मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस उन लोगों को जल्दी अपनी चपेट में लेता है जिनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर होती है। इस लिए हम सभी को अपने आहार में कुछ ऐसी चीजों को शामिल करना चाहिए जिनकी वजह से रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत हो सके।

Third party image reference
दोस्तों गिलोय कोरोना वायरस से बचने के लिए बहुत बढ़िया है। संस्कृत भाषा में गिलोय को "अमृता" कहा जाता है क्योंकि इसमें हर तरह के रोग से लड़ने की क्षमता मौजूद होती है।
इसके साथ ही हल्दी में भी एंटीबायोटिक गुण पाए जाते हैं। इसके उपोग से भी कोरोना वायरस इससे भी दूर रहता है। तो दोस्तों हल्दी का प्रयोग कोरोना वायरस से बचने के लिए आपको जरूर उपयोग करना चाहिए।