नमस्कार देवियों और सज्जनों, यदि आप देश और दुनिया से संबंधित समाचार पढ़ना पसंद करते हैं, तो हमारे चैनल को फॉलो करें। दोस्तों, आज इस लेख में, हम आपको पहले दिन से कोरोना वायरस के लक्षणों के बारे में बता रहे हैं।
दोस्तों, हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि पहले दिन से तीसरे दिन तक, कोरोना वायरस से हल्का बुखार होता है और गले में दर्द महसूस होता है, दोस्तों, कृपया अपने परिवार के डॉक्टर से बात करें ।

Third party image reference
चौथा दिन: दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए, मैं बता सकता हूं कि चौथे दिन, व्यक्ति की आवाज बदल जाती है और गला बैठ जाता है, दोस्तों, इतना ही नहीं, अचानक शरीर का तापमान भी बढ़ जाता है, इसलिए सिरदर्द भी होता है।
दिन पांच: दोस्तों, हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि पांचवें दिन, इन सभी लक्षणों के साथ, शरीर इस दौरान थका हुआ, घबराहट और खांसी महसूस करता है।
दिन 6: दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए, मैं बता सकता हूं कि छठे दिन, शरीर का बुखार 37 डिग्री सेल्सियस तक पहुँच जाता है और दोस्तों, इस समय के दौरान, साँस लेने में कठिनाई, उल्टी और जोर से खांसी होती है।

Third party image reference
सातवां दिन: दोस्तों को आगे बताना चाहिए कि सातवें दिन एक व्यक्ति थकान, खांसी, शरीर में दर्द, उल्टी, जुलाब और तेज बुखार जैसे लक्षण देखता है।
आठवें और नौवें दिन: दोस्तों, हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि 8 वें और 9 वें दिन, बुखार 37 डिग्री से 38 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ जाता है और दोस्तों, इस दौरान व्यक्ति को सांस लेने में तकलीफ और खांसी होती है, इस दौरान गले में गंभीर दर्द और गले में खराश का अनुभव होगा। मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट को पढ़ने वाले लोग इसके माध्यम से लाभान्वित होंगे।