बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में अगर सबसे फिट लोगों की बात की जाए तो शायद मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे ऊपर लिया जाएगा। बी-टाउन की फिट और बेहतरीन अदाकारओं में से एक मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने पारिवारिक विवाद के लिए चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अपने पति अरबाज खान से तलाक लिया था। लेकिन तब से लेकर अब तक दोनों ही बॉलीवुड स्टार अपने तलाक के संबंध में बोलने से हमेशा बचते रहे हैं। लेकिन अब मलाइका ने अपने तलाक के संबंध में खुलकर बोला है। तो आइये जानते हैं मलाइका ने अरबाज से तलाक के विषय पर क्या कुछ कहा है। 
 दरअसल हाल ही में मलाइका, अपने दोस्त करीना कपूर के रेडियो शो में पहुँची थीं।

Third party image reference
जहां उन्होंने करीना से खुलकर बातें कीं। मलाइका ने अपने तलाक के बारे में भी बोला। और तलाक के एक रात पहले क्या कुछ हुआ था, इसके बारे में भी बताया। मलाइका ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी फैमिली तलाक के संबंध में एक बार फिर से सोचने के लिए रिक्वेस्ट कर रही थी।

Third party image reference
मलाइका ने करीना के रेडियो शो में कहा-'तलाक के संबंध में सबकी यही राय रहती है कि मत करना। कोई आपको ये नहीं कहेगा कि हां हां प्लीज जाइए करिए। पहली चीज ये थी कि प्लीज आप सोच समझकर फैसला लेना। सबकी यही राय थी कि तलाक मत करना।'
मलाइका कहती हैं कि ' कोई यह नहीं कहेगा कि हां कृपया आगे बढ़िए और यह फैसला लीजिए। इसलिए मैंने सोच समझकर ये फैसला लिया।' 
 मलाइका अरोड़ा ने आगे बताया- ' तलाक लेने से एक रात पहले मैं अपनी फैमिली के साथ बैठी थी। और उन्होंने मुझसे फिर पूछा कि आप अपने फैसले के बारे में 100 प्रतिशत स्योर हैं।'

Third party image reference
वे आगे कहती हैं- ' ये वो लोग हैं, जो मेरी परवाह करते हैं। ख्याल रखते हैं। इसलिए ये कभी भी तलाक के बारे में नहीं कहेंगे। 
 मलाइका ने करीना को बताया कि जब उन्हें ये समझ आ गया कि वो अरबाज के साथ शादी खत्म करने के अपने फैसले पर दृढ़ हैं तो उन्हें अपने दोस्तों और परिवार के अन्य दोस्तों से अतिरिक्त ताकत मिली। उन सभी लोगों ने जो मेरे साथ थे, मेरे फैसले का समर्थन किया।

Third party image reference
मलाइका कहती हैं कि जीवन में तलाक का निर्णय कभी आसान नहीं होता। इससे बड़ा फैसला आपके जीवन में कुछ भी नहीं हो सकता। मलाइका ने कहा मुझे लगता है,अंत में किसी को दोषी ठहराया जाना, और किसी पर उंगली उठाना, किसी भी इंसान की ये सामान्य प्रवृत्ति है। 
 मलाइका अरोड़ा अपने तलाक के मामले में अक्सर सोशल मीडिया हेडलाइंस में बनी रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने ब्वायफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Third party image reference
दोनों अक्सर छुट्टियां मनाने बाहर घूमने जाते हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। 
 वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका इस वक्त इंडियाज बेस्ट डांसर की जज हैं। ये शो सोनी टीवी पर प्रसारित होता है। शो में मलाइका के अलावा कोरियाग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी शो को जज कर रहे हैं। कुछ समय पहले मलाइका एम टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियाज बेस्ट सुपर मॉडल की भी जज थीं। अपने काम के इतर मलाइका अरोड़ा अपने अलग अलग फोटोज और वीडियोज के लिए भी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं। चर्चा में बनी रहती हैं